Let’s travel together.

पलक तिवारी ने मां श्वेता के संघर्ष को लेकर किया खुलासा….

9

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी अभिनेत्री पलक तिवारी इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ की गई है। एक्ट्रेस ने सलमान खान की इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस हार्डी संधू के गाने बिजली बिजली में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही उन्होंने हाल ही में अपनी मां श्वेता तिवारी की सफलता और उनकी कठिन यात्रा को लेकर बात की है।

चॉल जैसे एक बेडरूम में रहती थी श्वेता

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जब उन्होंने बाहर निकलना शुरू किया, तो वह चॉल जैसी एक बेडरूम की जगह पर रहती थी। मेरे नाना, मेरी नानी, मेरे मामा और मेरी मां वहां रहते थे, जो सिर्फ एक बेडरूम था और वहीं से मेरी मां की शुरुआत हुई थी। पलक ने बताया कि वास्तव में वह जानती हैं कि किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेना चाहिए, क्योंकि यह आसानी से नहीं आती है।

श्वेता के अभिनेत्री बनने के खिलाफ था परिवार

पलक ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मां के संघर्ष को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह एक रूढ़िवादी परिवार से आती हैं और उनकी मां के अभिनेत्री बनने के फैसले पर परिवार वालों ने काफी नाराजगी जताई थी। हालांकि उनकी ने श्वेता के सपनों का समर्थन किया था। पलक ने कहा कि मेरी मां ने सब कुछ देखा है और उनका ग्राफ काफी शानदार रहा है। उन्होंने बहुत तेजी से ग्रोथ देखी है और जीवन की बेहतरीन चीजों में भी बढ़ोतरी देखी है।

दादी ने श्वेता का किया था समर्थन

पलक ने बताया कि मां के बारे में मुझे जो बात सबसे ज्यादा बेहतरीन लगती है, वह यह है कि उन्होंने महसूस किया है कि यह वह जीवन नहीं है जो मैं अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए चाहती हूं और उन्होंने यह सुनिश्चित किया। साथ ही मेरी दादी, हालांकि वह मेरी मां का भरण-पोषण नहीं कर सकती थीं, फिर भी उन्होंने हर तरह से उनका समर्थन करने के लिए सभी अच्छी चीजें की, जो भी वह कर सकती हैं।

पलक के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे कई सितारे

पलक तिवारी की बॉलीवुड में पहली फिल्म किसी का भाई किसी की जान है, जो कि 21 अप्रैल यानि ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, राघव जुया, जस्सी गिल जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका अदा की थी।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |     नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811