Let’s travel together.
nagar parisad bareli

अयोध्या पीएम मोदी के लिए शुभ, हम फूलों के साथ करेंगे स्वागत- इकबाल अंसारी

0 12

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे. लोकसभा चुनाव के बीच वह पहली बार अयोध्या जा रहे हैं. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर अयोध्या में पूरे जोर शोर के साथ तैयारी चल रही है. राम मंदिर को जबरदस्त तरीके से सजा दिया गया है. उनके दौरे को लेकर लोगों में गजब का उत्साह है. शाम करीब 7 बजे पीएम मोदी राम मंदिर में रामलला का दर्शन करेंगे. इसके बाद उनका रोड शो होगा.

पीएम मोदी के अयोध्य दौरे से पहले अयोध्या भूमि विवाद मामले के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हम उनके आगमन से बहुत खुश हैं और हम चाहते हैं कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें. अंसारी ने कहा कि हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अयोध्या में रैली सफल हो. पीएम मोदी के लिए अयोध्या शुभ है. हम फूलों के साथ अयोध्या में उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं.

प्रधानमंत्री पर राम लला की कृपा बनी रहे- सत्येंद्र दास

वहीं, पीएम मोदी के अयोध्या दौरे पर राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि प्राण-प्रतिष्ठा के बाद ये पहली बार है जब प्रधानमंत्री अयोध्या आ रहे हैं. साथ-साथ चुनाव का भी माहौल है. इस दौरान वो रोड शो करेंगे और राम लला के दर्शन करेंगे. राम लला की कृपा बनी रहे और जिस उद्देश्य से वे यहां आ रहे हैं उसकी पूर्ति हो. सबसे पहले वो दर्शन करेंगे. दर्शन के बाद रोड शो करेंगे. मुख्य द्वार से लेकर गर्भ गृह तक सजावट की गई है.

अयोध्या में 20 मई को मतदान

बता दें कि फैजाबाद के अयोध्या में पांचवें चरण में 20 मई को मतदान है. प्रधानमंत्री लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो करेंगे. लल्लू सिंह ने साल 2014 और 2019 में लगातार दो बार जीत हासिल की थी. बीजेपी ने लगातार तीसरी बार उन्हें यहां से मैदान में उतारा है. रामलला के दर्शन के बाद पीएम मोदी का मेगा रोड शो होगा. करीब दो किलोमीटर तक का रोड शो होगा. सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. 20 मई को फैजावाद सहित उत्तर प्रदेश की 14 सीटों पर वोटिंग होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811