Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पांचवी मंजिल से गिरकर इंजीनियर की मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

28

एसकेपुरी थाना क्षेत्र के आनंदपुरी स्थित आशीर्वाद इंक्लेव अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से गिरकर एक 30 साल के इंजीनियर अभिषेक कुमार की मौत हो गई। इंजीनियर अपने दोस्त की भतीजी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गए थे।

अभिषेक कुमार बोरिंग रोड स्थित कृष्णा अपार्टमेंट के सामने रेंटल फ्लैट में रहते थे। बुधवार की देर रात वे अपने दो साथी के साथ दोस्त की भतीजी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गए थे। इसी पार्टी में गिरकर उनकी मौत हो गई।

सूचना मिलते ही एसकेपुरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं, परिजनों ने दो दोस्तों पर धक्का देकर गिराने का आरोप लगाया है।

दोस्तों ने ही दी थी पुलिस को जानकारी

अभिषेक के पिता बैंक के सेवानिवृत्त अधिकारी हैं। बुधवार की रात करीब नौ बजे अभिषेक दोस्त सुकांत शेखर के फ्लैट पर गए थे। सुकांत आशीर्वाद अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर 403 नंबर फ्लैट में रहते हैं। तीनों दोस्त छत पर चले गए थे।

सुकांत के पिता डॉ. महाकांत मंडल ने बताया कि अभिषेक और सुकांत बचपन के मित्र है। बुधवार की रात भी अपने एक अन्य दोस्त के साथ आया। छत पर दरवाजा खुला ही रहता है। अचानक रात दो बजे सुकांत और उसका दोस्त चीखते हुए नीचे आए और बताया कि अभिषेक छत से छत से आंगन में गिर गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को खबर दी।

आंगन के चारों तरफ है चार फीट की रेलिंग

घटनास्थल पर खून पसरा हुआ था। अपार्टमेंट रहने वाले कुछ लोग नीचे टहल रहे थे। उन्होंने बताया कि रात करीब ढाई बजे पुलिस आई थी। गुरुवार की सुबह भी पुलिस आई थी।

रेलिंग पार कर गिरने पर उठे सवाल

लोगों ने बताया कि सुमंत के फ्लैट के पास ही छत पर जाने के लिए सीढ़ी है। छत से कोई आंगन में न गिरे इसके लिए चारों तरफ चार फीट की रेलिंग बनाई गई है। रेलिंग को पार कर आंगन में गिरने पर सवाल उठने लगे है। पुलिस संदेह के आधार पर उसके दोस्तों दोस्त से पूछताछ कर रही है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811