Let’s travel together.

समाज के विकास के लिए काम करें सामाजिक और आर्थिक तौर पर मजबूत बने- हेमंत ओझा

0 23

 

– मैथिल ओझा समाज नवयुवक मंडल शिवपुरी का होली मिलन समारोह संपन्न

रंजीत गुप्ता शिवपुरी

मैथिल ओझा समाज नवयुवक मंडल के तत्वाधान में सोमवार को होली मिलन समारोह धूमधाम मनाया गया। शिवपुरी के होटल सोनचिरैया में समारोह के दौरान समाज बंधुओं के अलावा आसपास की तहसीलों के समाज बंधु भी पधारे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर शिवपुरी के हेमंत ओझा (सांसद प्रतिनिधि एवम बीजेपी उपाध्यक्ष) सम्मलित हुए। हेमंत ओझा ने भगवान विश्वकर्मा के स्वरूप का पूजन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके बाद विभिन्न स्थानों से आए बंधुओं ने समाज को एक करने के लिए एवं समाज के आर्थिक सामाजिक विकास के लिए अपने विचार रखे ।
मुख्य अतिथि हेमंत ओझा ने अपने वक्तव्य में कहा की युवा समाज की रीढ़ की हड्डी होते हैं शिवपुरी एवं आसपास के जिलों में युवा एक होकर रहें और मिलजुल कर समाज के विकास के लिए काम करें सामाजिक और आर्थिक तौर पर मजबूत बने और राजनीतिक तौर पर एक होकर समाज को आगे बढ़ाएं। जिला उपाध्यक्ष हेमन्त ने ओझा समाज के विकास के लिए ओर युवाओं को किसी भी प्रकार की समस्या होने पर अपनी तरफ से हर सम्भव मदद देने का आश्वाशन दिया।
विशिष्ट अतिथि के तौर पर जिला गुना के मैथिल ओझा समाज युवा मंडल के अध्यक्ष प्रदीप ओझा, युवा उपाध्यक्ष जयकुमार ओझा, दिनेश ओझा, अभिषेक ओझा कोषाध्यक्ष (युवा) मुकेश ओझा संगठन मंत्री, दामोदर ओझा सम्मिलित हुए प्रदीप ओझा एवं अभिषेक ओझा ने समाज में लोगों को अधिक से अधिक जान पहचान बढ़ाने एवं समय आने पर एक दूसरे का साथ देने की बात कही एवं सामाजिक महत्व के कार्यक्रम जैसे छात्र प्रोत्साहन कार्यक्रम, वृक्षारोपण आदि कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर भागीदारी निभाने की बात कही । बदरवास के संजय ओझा अध्यक्ष, देवेंद्र ओझा उपाध्यक्ष मुकेश झा कोषाध्यक्ष, दिनेश झा मीडिया प्रभारी, श्याम झा महामंत्री, राधेश्याम ओझा प्रवक्ता ,प्रदीप ओझा राधाबल्लभ ओझा महामंत्री आदि ने समाज के विकास हेतु अपने विचार रखे। कोलारस से आनंद ओझा पार्षद,सोनू ओझा सेक्रेटरी, हेमंत ओझा, अरविंद ओझा ने अपने विचार रखें इसी क्रम में बैराड़ से सर्व श्री राजू ओझा अध्यक्ष, नरेश ओझा कोषाध्यक्ष,दीपक ओझा मीडिया प्रभारी ने समाज बंधुओं से अपनी बात साझा की। नंदपुर से रमाशंकर झा अध्यक्ष ने भी युवाओं का मार्गदर्शन किया। मंच संचालन शिवपुरी के दीप कुमार ओझा, प्रदीप झा,शिवम् ओझा,अजय झा आदि ने किया।। कार्यक्रम को सम्पन्न करने में नवयुवक मंडल शिवपुरी के राज ओझा,मुनेश झा,ललित झा, अवधेश ओझा,गोलू ओझा, दिलीप ओझा (म.प्र.पुलिस), मनोज ओझा, जितेंद्र ओझा,मनोज ओझा,धीरज ओझा,गौरव ओझा,योगेश ओझा,वीरु ओझा,अनिल ओझा,प्रदीप ओझा,रविन्द्र ओझा,अरूण ओझा, संतोष ओझा, सुरेन्द्र ओझा, पंकज ओझा,दीपक ओझा, लोकेश ओझा, राधेश्याम ओझा,बंटी ओझा, केशव ओझा, शिवकुमार ओझा आदि सभी युवा भाईयों का विशेष सहयोग रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

काम कांग्रेस ने किया वाहवाही लूट रहे भाजपाई -प्रतापभानू शर्मा     |     भोपाल की सड़को पर प्रधानमंत्रीश्री नरेंद्र मोदी का रोड शो, भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में किया रोड-शो     |     नहीं थम रहे उधोगो में हादसे निको के बाद अब वन्दना ग्लोवल में हुआ हादसा,गर्म राख से झुलसे फेक्ट्री कर्मी की हुई मौत     |     TODAY :: राशिफल गुरूवार 25 अप्रेल 2024     |     रायसेन के वार्ड क्रमांक 5 में जनसंपर्क, वार्ड पार्षद किरण राजकिशोर सोनी ने की शिवराज जी को रिकार्ड मतों से जिताने की अपील     |     खुनखुन बाग वाले हनुमान मंदिर पर महा आरती आयोजन के साथ हुआ विशाल भंडारा     |     राजपूत समाज एवं करणी सेना की बैठक संपन्न नई जिला कार्यकारिणी हुई गठित     |     सरकारी राशि के बंदरबांट के मामले जनपद पंचायत सांची की पंचायतों में उजागर होने लगे     |     12वीं परीक्षा में फेल होने से युवती ने किया सुसाइड,आज ही आया हे रिजल्ट     |     पीएम मोदी और राहुल गांधी के बयानों पर चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811