Let’s travel together.

29 जुलाई से देवगुरु बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, इन राशि वालों का बदलेगा भाग्य

0 105

जुलाई का महीना ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के लिहाज से खास है। जुलाई में देवगुरु बृहस्पति वक्री चाल चलेंगे। गुरु ग्रह की उल्टी चाल का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। 29 जुलाई को गुरु वक्री होंगे और विपरीत चाल चलते हुए 24 नवंबर 2022 को वापस अपनी सामान्य स्थिति में आ जाएंगे। इससे पहले अक्टूबर में गुरु मीन राशि में प्रवेश करेंगे। गुरु को धन, वैभव, संतान, सुख और विद्या आदि का कारक माना गया है।जानें गुरु गोचर का किन राशि वालों को होगा लाभ-

वृषभ- देवगुरु बृहस्पति आपकी राशि के 11वें भाव में वक्री होने वाले हैं। इसे आय का भाव कहा जाता है। गुरु ग्रह की चाल में परिवर्तन से आपकी आय में बढ़ोतरी हो सकती है। व्यापारियों को धन लाभ होगा। आय वृद्धि के योग बनेंगे। कार्यशैली में सुधार होगा।

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए देवगुरु बृहस्पति का वक्री होना आपके जीवन में खुशियां लेकर आएगा। इस दौरान आपकी नौकरी में बदलाव संभव है। नौकरी में प्रमोशन के योग बनेंगे। नए व्यापारिक संबंधों का लाभ मिलेगा। गुरु ग्रह की उल्टी चाल आपके जीवन में शुभ समाचार लेकर आ सकती है।

कर्क- कर्क राशि वालों के नवम भाव में देवगुरु बृहस्पति वक्री होंगे। इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। सुख-समृद्धि में वृद्धि हो सकती है। नौकरी के नए प्रस्ताव मिल सकते हैं। व्यापारियों को निवेश का लाभ मिल सकता है। पिता का सहयोग मिलेगा।

कुंभ- कुंभ राशि वालों के दूसरे भाव में देवगुरु बृहस्पति वक्री होंगे। इस दौरान व्यापारियों को मुनाफा हो सकता है। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। अविवाहितों का विवाह तय हो सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पुलिस के जवान ओर ढावा संचालक के वीच हुई मारपीट,ग्रामीणो ने दिया एसडीओ पुलिस को ज्ञापन     |     तेज हवा में यूटोपिया का बोर्ड गिरा बिजली लाइन पर एक घंटे बिजली रही बंद     |     गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया     |     सहारा पीड़ित अपनी व्यथा को लेकर 18 अप्रैल वलिदान दिवस पर एकत्रित होंगे तात्या टोपे की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे     |     कालोनी- सोसायटी में रहने वाले बिजली उपभोक्ता को देना पड़ सकता है सेवा शुल्क     |     जबलपुर में चुनाव कराने पहुंचा विशेष सुरक्षा बल, संवेदनशील क्षेत्रों में होंगे तैनात     |     भिंड में शोपीस बने ATM, एक सप्ताह से नहीं है कैश, लोग परेशान     |     भेड़ाघाट बाइपास के नजदीक हाईवे में डामर से भरा कंटेनर पलटा     |     बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामलागुजरात के भुज से दो आरोपी गिरफ्तार     |     दिव्या यादव ने हासिल की यूपीएससी में 498 वीं रेंक,सांची में पदस्थ ASI की बेटी हे दिव्या     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811