Let’s travel together.

चुनावों को लेकर भाजपा चुनावी मोड में, प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में बनी रणनीति

0 438

– विकास का पहिया आगे बढ़ाने के लिए पंचायतों के चुनाव जीतना आवश्यक- प्रभारी मंत्री महेंद्रसिंह सिसौदिया

– जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों को लेकर भाजपा की जिला बैठक संपन्न

शिवपुरी से रंजीत गुप्ता

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों को लेकर होटल युवराज में सोमवार को एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा संगठन प्रभारी केशव सिंह भदौरिया, प्रभारी मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी व कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
प्रभारी मंत्री महेंद्रसिंह सिसौदिया ने कहा कि आप लोगों ने लोकसभा विधानसभा नगरीय निकाय सहित कई चुनाव पार्टी को जिताए हैं विकास का पहिया आगे बढ़ने के लिये जिले में नगर पालिका नगर परिषद, जिला,पंचायत, जनपद, पंच सरपंच जनप्रतिनिधि हमारी विचारधारा के जितना आवश्यक है। उन्होंने कहा प्रत्येक नगरीय निकाय क्षेत्रों में संचालन समिति बनाई जाएगी। हमारे कार्यकर्ता पार्टी की विचारधारा एवं सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ की जानकारी आमजन तक पहुचने का कार्य करे।
संगठन प्रभारी केशवसिंह भदौरिया ने कहा कि शहरी क्षेत्र के विकास में नगर निगम नगर पालिका व नगर पंचायत और ग्रामीण क्षेत्र के विकास में पंचायत संस्थाओं की विकास में अहम भूमिका होती है। चुनाव में प्रत्याशी का चयन योग्यता के आधार पर हो कार्यकर्ता समन्वय के साथ चुनाव लड़े और अधिक से अधिक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता चुनाव में विजयी हो।
जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने कहा कि चुनावों के लिए कानूनी एवं तकनीकी प्रभारी सोशल मीडिया एवं प्रिंट मीडिया के प्रभारी सभी नगरीय निकायों में बनाये जाएंगे। जिले के प्रत्येक मंडल स्तर पर हितग्राही सम्मलेन हो और उन्हें सम्मानित किया जाए। भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक लोंगो को जागरूक करना होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

श्रीरामनवमी पर शहर में निकली जवारो की शोभा यात्रा, मिश्रा तालाब पर किया गया विसर्जन     |     श्रीरामनवमी पर शहर में निकली श्री राम लला की विशाल शोभा यात्रा     |     TODAY :: राशिफल गुरूवार 18 अप्रेल 2024     |     ग्रामीणों की शिकायत पर अधिकारियों ने तुरंत सुधरवाया खराब हैंडपंप     |     ‘बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे’, माकपा ने राहुल गांधी को घेरा     |     नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी     |     मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत     |     झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव में खुशी का माहौल     |     सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने     |     सवारी ऑटो को एसडीएम के जीप चालक ने मारी टक्कर, एक की मौत,चैत्र दुर्गा माता की अष्टमी पर पूजन करने रायसेन आया था आदिवासी परिवार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811