Let’s travel together.

TODAY :: राशिफल बुधवार 10 जुलाई 2024

0 92

मेष  राशि – कामकाज में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। अपने छिपे हुए शत्रुओं से सावधान रहें   नुकसान पहुँचाने की कोशिश कर सकते हैं।  समय-समय पर अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का सहयोग मिलता रहेगा।  आर्थिक रूप से सुरक्षित रहेंगे  कोई भी निवेश करने से पहले ठीक से सोच लें।  कोई करीबी आपको भावनात्मक तौर पर ठेस पहुंचा सकता है। किसी मित्र की सलाह उपयोगी रहेगी। यात्रा लाभदायक रहेगी।

वृषभ  राशि – लोकप्रियता चरम पर होगी और आप बहुत महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित करने में सफल होंगे।  दुश्मन  नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में  प्रभावशाली स्थिति में रहेंगे।  सामाजिक लोकप्रियता के कारण आप आकर्षण का केंद्र बनेंगे। आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी।  पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा।  जीवनसाथी और बच्चे आपसे बहुत स्नेह करेंगे। परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है।

मिथुन  राशि  – कुछ सहकर्मी आपको कम आंकने की कोशिश कर सकते हैं। स्वास्थ्य के लिहाज से आपको सूजन, सिरदर्द या आंखों से संबंधित समस्या होने की संभावना है। महिलाओं को भावनात्मक रूप से भड़कने से बचने की कोशिश करनी चाहिए। आज अनावश्यक खर्च के कारण वित्तीय बजट बिगड़ सकता है।

कर्क  राशि- जीवनसाथी का स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है। वाहन चलाते समय सावधान रहें क्योंकि आपको चोट लगने का खतरा है। सकारात्मक पक्ष यह है कि आप अथक प्रयासों से लंबित कार्यों को पूरा करेंगे। आप कोई नया संभावित प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं जो भविष्य में आपको अच्छा मुनाफा देगा। आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी और आप व्यवसाय के क्षेत्र में अच्छी प्रगति करेंगे।

सिंह  राशि –आय में वृद्धि संभव है।  नए अधिग्रहण प्राप्त होंगे, जिससे आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार होगा और  संतुष्टि बढ़ेगी। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ  संबंध बेहतर होंगे। इस अवधि में पेशेवर क्षेत्र में चीजें आपके पक्ष में रहेंगी। अवसर  पास आएंगे और  उनका विवेकपूर्ण और समय पर उपयोग करेंगे। सामाजिक रूप से आप अधिक लोकप्रियता और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे।

कन्या  राशि- कानूनी मुकदमे या विभागीय कार्यवाही  चिंतित कर सकती है। दूर या विदेशी लोगों के साथ व्यापार में आपको नुकसान हो सकता है।   विदेश में रहने का विकल्प चुन सकते हैं। माता या मातृ पक्ष के रिश्तेदारों के साथ आपके संबंध खराब हो सकते हैं।

तुला  राशि-  स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और  आत्मविश्वास भी काफी बढ़ेगा। पेशेवर क्षेत्र में, आप अपने वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान आकर्षित करेंगे। अधिकारी और उच्च पद वाले लोग आपका पक्ष लेंगे और  उच्च जिम्मेदारी वाले पद पर आसीन हो सकते हैं।  आय में वृद्धि होगी और आपको भरपूर सुविधाएँ भी मिलेंगी। आपका पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा और  बच्चे आपके लिए गर्व का स्रोत होंगे।

वृश्चिक  राशि-  तीव्र प्रगति के बावजूद, आपको धीरे-धीरे आगे बढ़ने और व्यवस्थित रूप से काम करने की आवश्यकता है। आपको अनुशासित रहना चाहिए।  विरोधाभासी कार्य करते हैं, तो आपको आपदा का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। वित्तीय मामलों में, आपको संयम से काम लेना चाहिए और कोई भी नई प्रतिबद्धता करने से पहले दो बार सोचना चाहिए। धन की रुकावट से परिवार में असंतोष हो सकता है।

धनु  राशि –गुप्त शत्रुओं द्वारा दी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उनका विरोध करने से बचना चाहिए। व्यावसायिक संदर्भ में कुछ नए बदलाव हो सकते हैं। आपका स्वास्थ्य कुछ हद तक प्रभावित हो सकता है। खर्चों में काफी वृद्धि हो सकती है, जिससे आप तनाव में रह सकते हैं। अविवाहित युवाओं के जीवन में प्रेम की दस्तक हो सकती है। आज आपको संतान के मामले में कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

मकर  राशि- प्रसिद्धि मिलेगी, व्यापार से आपकी आय बढ़ेगी और अधिकारियों से आपको मदद मिलेगी। आपको किसी कुलीन परिवार की महिला से कुछ विशेष लाभ मिल सकता है। आपको स्वास्थ्य के मामले में अधिक ध्यान रखना चाहिए। आपको सर्दी, खांसी, दमा और आंखों की समस्या हो सकती है। नुकसान से बचने के लिए आपको सट्टेबाजी से दूर रहना चाहिए। पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा।

कुंभ  राशि – वित्तीय स्थिति में भी काफी सुधार होगा। आपका पारिवारिक जीवन खुश और आनंदमय रहेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आम लोगों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे और आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। यह अवधि निवेश के प्रयासों के लिए उपयुक्त है जो आपके करियर को बेहतर बना सकती है।

मीन  राशि-व्यावसायिक और आर्थिक प्रगति तथा सम्मान प्राप्ति के लिए समय अनुकूल है।  अपनी भावनाओं और विचारों के संबंध में सावधान रहने की आवश्यकता है क्योंकि ये रिश्ते बना या बिगाड़ सकते हैं। आपको उधार लेना या देना कम करना चाहिए और सट्टा निवेश से भी बचना चाहिए। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। आपमें से कुछ लोगों को अपच संबंधी समस्या हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गुरु पूर्णिमा पर विदेशी जोड़े ने की भारतीय रीति रिवाज से शादी, बारात में डांस करते नजर आए इंडियन     |     अवैध रूप से जंगल से लाई सागौन की लकड़ी से फर्नीचर बनाकर बेच रहे वन माफिया,75 हजार मूल्य की लकड़ी व फर्नीचर जप्त     |     रायसेन किले पर स्थित सोमेश्वर धाम मंदिर में शिव भक्तो ने किया जलाभिषेक     |     किसान की करंट से मौत के मामले में लाइनमैन, हेल्पर और ठेकेदार पर किया प्रकरण दर्ज     |     सी एम राइज साँची में मनाया गुरुपूर्णिमा उत्सव     |     तीन बच्चो का बाप करता था गांव की बेटी को परेशान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल     |     काफी समय बाद हुई बरसात से किसानों के होंठो पर आई मुस्कान,धान की रूपाई में जुटे     |     भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर स्थित कर्क भी लाल पत्थर से बने चबूतरे हुए क्षतिग्रस्त     |     चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     सरकार करेगी बिल्डरों का लाइसेंस सस्पेंड, कैलाश विजयवर्गीय का कॉलोनाइजर्स पर सख्ती का ऐलान     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811