Let’s travel together.

TODAY :: राशिफल रविवार 07 जुलाई 2024

0 77

मेष राशि- टीचिंग, कोचिंग, टूरिज्म कंसल्टेंसी, केटरिंग का काम करने वालों को लाभ मिलेगा, व्यापार-कारोबार में लाभ , कारोबारी टूरिंग-प्लानिंग भी फलदायक रहेगी आप कोई बड़ी डील साइन कर सकते हैं। धन लाभ के लिए अच्छा, कारोबारी प्लानिंग भी फलदायक रहेगी।पारिवारिक मोर्चे पर तनातनी नाराजगी रहने का डर।पेट की समस्याएं परेशान करेंगी।

वृषभ राशि – कारोबारी कोशिशें अच्छा रिजल्ट देंगी, नौकरी करने वालों के लिए आगे समय बेहतरी करने रहने वाला है।जल्दबाजी में कोई काम फाइनल न करें।संतान की शिक्षा में आ रही समस्याएं दूर होंगी। कोई पुराना रोग परेशान कर सकता है।

मिथुन राशि – कार्यक्षेत्र में पद के साथ-साथ काम का भार भी बढ़ेगा। व्यापारी वर्ग थोड़ा सा सावधान रहें।किसी को उधार देने से पहले सोच-विचार कर लें। जल्दबाजी में आकर अपना काम बिगाड़ सकते हैं।शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि – नौकरी कर रहे लोगों की अधिकारियों के साथ किसी बात पर अनबन हो सकती है।फालतू के खर्चे करने से परहेज करें नहीं तो आर्थिक स्थिति डगमगाएगी। परिवार के साथ किसी पारिवारिक फंक्शन में जाना पड़ेगा। सेहत से जुड़ी किसी भी तरह की छोटी समस्या को नजरअंदाज करने से बचना होगा।

सिंह राशिइ – ईवेट नौकरी कर रहे लोग जॉब को बदलने के लिए सोच-विचार करेंगे। व्यापार की तरक्की को देखकर मन को खुशी होगी।आपके द्वारा किए गए खर्चे कमर तोड़ सकते हैं।कुंवारे लोगों के शादी के योग बन रहे हैं। घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। बॉडी पेन  परेशान करेगा

कन्या राशि- कार्यक्षेत्र में कामकाज को लेकर चल रही परेशानी हल होने से राहत मिलेगी।जायदाद में निवेश करने के लिए बहुत ही अच्छा है।परिवार के साथ मौज-मस्ती में समय व्यतीत करेंगे। आपसी मेल-जोल पहले से और भी ज्यादा बढ़ेगा।समय सेहत के लिए ठीक नहीं है, ध्यान करें

तुला राशि –नोकरी करने वालों को खुशखबरी मिल सकती है।आय के बहुत से स्त्रोत बनेंगे।भूमि-भवन से जुड़े मामले का हल मिल सकता है। डाइट प्लान में बदलाव करने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशि -मेहनत का परिणाम बहुत ही जल्द मिलेगा। जो लोग नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं तो उनके लिए अत्यंत ही अच्छा है। व्यापार करने वालों को बहुत से ऑर्डर मिलने की संभावना है। कोई भी पारिवारिक फैसला सोच-समझ कर लें।पुरानी स्वास्थ्य समस्या चली आ रही है तो उसमें भी सुधार होगा।

धनु राशि- व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई बहुत बड़ी डील मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में कामकाज से अपने सीनियर को प्रभावित करेंगे।कोई नया काम करने के बारे में सोच-विचार कर सकते हैं।किसी पुश्तैनी जमीन को लेकर भाइयों के साथ झगड़ा हो सकता है। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। बुजुर्ग लोग अपने स्वास्थ्य को अनदेखा न करें।

मकर राशि –दिन शुभ और लाभदायक रहने वाला है। रोजी-रोजगार की तलाश में भटक रहे लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। किसी के पास पैसा अटका हुआ है तो वापिस मिल सकता है।परिवार में किलकारियां गूंजेंगी। खुशी भरा माहौल रहेगा। योग या एक्सरसाइज करते हैं तो थोड़ी सावधानी बरतें।

कुंभ राशि –कार्यक्षेत्र में साझेदारी से किसी काम को करने से अच्छा लाभ मिलेगा।आर्थिक दिक्कतों से जूझना पड़ सकता है। भूमि-भवन से जुड़े किसी विवाद के हल हो जाने पर राहत की सांस लेंगे।समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास करेंगे।माता की सेहत को लेकर परेशानी बनी रहेगी।

मीन राशि –कार्यक्षेत्र में दबदबा बना रहेगा। सारे काम आपके मन के मुताबिक ही होंगे। अगर किसी प्रोपर्टी में निवेश किया है तो वहां से धन प्राप्त होने की संभावना है।प्रोपर्टी में निवेश करने के लिए समय अच्छा चल रहा है, लेकिन जल्द बाजी में कोई फैसला न लें।दांपत्य जीवन के लिए समय निकाल पाने में सक्षम रहेंगे। दोस्तों के साथ शहर के बाहर जा सकते हैं।बदलते मौसम की वजह से बाल झड़ने की समस्या रहेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गुरु पूर्णिमा पर विदेशी जोड़े ने की भारतीय रीति रिवाज से शादी, बारात में डांस करते नजर आए इंडियन     |     अवैध रूप से जंगल से लाई सागौन की लकड़ी से फर्नीचर बनाकर बेच रहे वन माफिया,75 हजार मूल्य की लकड़ी व फर्नीचर जप्त     |     रायसेन किले पर स्थित सोमेश्वर धाम मंदिर में शिव भक्तो ने किया जलाभिषेक     |     किसान की करंट से मौत के मामले में लाइनमैन, हेल्पर और ठेकेदार पर किया प्रकरण दर्ज     |     सी एम राइज साँची में मनाया गुरुपूर्णिमा उत्सव     |     तीन बच्चो का बाप करता था गांव की बेटी को परेशान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल     |     काफी समय बाद हुई बरसात से किसानों के होंठो पर आई मुस्कान,धान की रूपाई में जुटे     |     भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर स्थित कर्क भी लाल पत्थर से बने चबूतरे हुए क्षतिग्रस्त     |     चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     सरकार करेगी बिल्डरों का लाइसेंस सस्पेंड, कैलाश विजयवर्गीय का कॉलोनाइजर्स पर सख्ती का ऐलान     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811